Agra: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा... 5 विदेशी युवतियां समेत कुल 15 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 12:11 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के शहर की ताजगंज थाना पुलिस ने सोमवार को एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर देहव्यापार में लिप्त सात युवतियों सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवतियों में थाईलैंड और म्यांमा की पांच युवतियां भी शामिल हैं। ताजगंज पुलिस को फतेहाबाद रोड स्थित अरीवा नाम के स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने के बाद वहां छापा मारा गया।
PunjabKesari
युवतियां को एक-एक करके ग्राहकों को दिखाया जाता था
एसीपी अर्चना सिंह ने आज बताया, ‘‘कुल 15 लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें सात युवतियां हैं। थाईलैण्ड की तीन और म्यांमार की दो युवतियां और उत्तर पूर्वी राज्यों की दो युवतियां शामिल हैं। विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आयीं थीं। पूछताछ में उन्होंने कबूला कि वह ज्यादा पैसे कमाने के लिए ऐसा कर रही थीं।'' जानकारी की गोपनीय तरीके से पुष्टि की गई। इसमें यह सही निकली। इस पर पुलिस ने टीम ने छापा मारा। स्पा सेंटर में केबिन बनाए गए थे। युवतियां को एक-एक करके ग्राहकों को दिखाया जाता था। एजेंट ग्राहकों को लेकर आते थे। इसके बाद रेट तय होता था।
PunjabKesari
स्पा सेंटर पिछले आठ माह से चल रहा था
एसीपी सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर पिछले आठ माह से चल रहा था। उन्होंने बताया कि देह व्यापार के आरोप में सेंटर के संचालक अमित मिश्रा और उसके तीन साथी और चार ग्राहक भी गिरफ्तार किये हैं। पुलिस ने रात भर पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ थाना ताजगंज में देह व्यापार अधिनियम की धारा में मुकद्मा दर्ज किया है।
PunjabKesari
होटल से इनकी हुई गिरफ्तारी
गिरफ्तार आरोपियों में संचालक अमित मिश्रा (शारदा नगर, लखनऊ), संजय कुमार कन्नौजिया (सैनिक नगर, सदर), विख्यात (हुसैन गंज, लखनऊ), मैनेजर खालिद (राजा जी पुरम, लखनऊ), ग्राहक विकास शाक्य (शाहदरा, दिल्ली), अनूप नंदी (कोलकाता, पश्चिम बंगाल), मुबीन (नकारची टोला, फिरोजाबाद) और अशरफ अली (नसीरगंज, फिरोजाबाद) शामिल हैं।
PunjabKesari
आरोपियों के पास से हुई बरामदगी
आरोपियों से 18 मोबाइल, एक लैपटॉप, तीन पासपोर्ट, एक ई वीजा, तीन आधार कार्ड, 144720 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static