आगरा: SSP ने एक साथ 28 थानों के 41 पुलिसकर्मी किए लाइन हाजिर, मची खलबली

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 10:40 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) प्रभाकर चौधरी ने जिले के विभिन्न थानों में तैनात 41 पुलिसकर्मियों को एक साथ लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस सूत्रों से शुक्रवार को मिली जानकारी के मुताबिक एसएसपी के इस कदम से जिले के पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। इसके बाद से ही पुलिसकर्मी मैनपुरी, फिरोजाबाद और मथुरा सहित अन्य पड़ोसी जिलों में ट्रांसफर कराने की जुगत में लग गए हैं।
PunjabKesari
एसएसपी ने सभी को विशेष प्रशिक्षण हेतु अनिश्चितकाल के लिए पुलिस लाइन में भेजने का आदेश दिया है। उनके प्रशिक्षण के लिए सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक का टाइम टेबल भी बनाया है। उन्हें इसी टाइम टेबल के आधार पर पुलिस लाइन में ड्यूटी करनी होगी। पिछले कई दिनों से पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली की शिकायतें मिलने पर एसएसपी, इस काम में लगे पुलिसकर्मियों की सूची बनवा रहे थे। इनमें थानों के कारखास और चालक शामिल थे। आज यह सूची जारी कर दी गई है।

सूची में ऐसे कई पुलिसकर्मी हैं जो एसएसपी की कार्रवाई को भांप कर चौकियों पर अटैच हो गए थे और चोरी छुपे कारखासी कर रहे थे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ताजगंज थाने में भी एक सिपाही ने यही किया था। वह ताजमहल चौकी से अटैच हो गया था और वसूली भी कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static