आगरा: MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी के घर में चोरी, लाखों के गहने और नगदी पर हाथ किए साफ

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 04:46 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के सदर क्षेत्र में चोरो ने सोमवार और मंगलवार की रात एक व्यवसाई के फ्लैट में सेंधमारी कर लाखों रूपये के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। व्यवसायी रवि शिवहरे मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी हैं। आज सुबह चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही एस पी सिटी विकास कुमार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और तफ्तीश शुरू कर दी।

रवि शिवहरे ने बताया कि चोर रात करीब दो-ढाई बजे उनके घर में घुसे और बेटे-बहू के बन्द पड़े कमरे में सोने-चांदी के आभूषण, नकदी आदि कब्जे में कर ली। इसके बाद चोर दूसरे कमरे में घुसे तो उस कमरे में सो रही बेटी आहट सुनकर जाग गई और उसने ट्यूबलाइट जला दी। रोशनी होते ही चोर भाग निकले। बेटी ने दो चोरों को भागते देखा तो शोर मचा दिया। अन्य परिवारीजन जागकर कमरे में पहुंचे तब तक चोर भाग चुके थे। चोर लगभग दस लाख रुपये का सामान समेट ले गए।       

शिवहरे ने सुबह होने पर पुलिस को सूचना दी। उन्होंने विधान परिषद सदस्य विजय शिवहरे को भी वारदात से अवगत कराया। विजय शिवहरे के कहने पर नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार भी घटनास्थल पर पहुँच गये और उन्होंने थाना सदर पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। रवि शिवहरे ने सम्भावना जताई कि चोर शायद अपाटर्मेंट के पिछले हिस्से से आये। अनन्त अपाटर्मेंट आकाशवाणी भवन के सामने चौधरी गाडर्न के पीछे स्थित है। अपाटर्मेंट में सामने की ओर तो सुरक्षा गार्ड रहते हैं और सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं, लेकिन पिछले हिस्से में मिलिट्री की जगह पड़ी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static