अखिलेश यादव बोले- किसानों पर इतना जुल्म तो अंग्रेजों ने भी नहीं किया था

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 12:56 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों और बीजेपी  कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक टकराव में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रदेश के सभी शीर्ष नेता घटना स्थल पर पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन शांति भंग न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन विपक्ष दलों के नेताओं को लगातार हिरासत में ले रही है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को लखीमपुर खीरी जाने से रोक दिया गया। जिसके बाद अखिलेश ने बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
बता दें कि गिरफ्तार होने से पहले अखिलेश ने लखीमपुर घटना को लेकर योगी सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि केंद्रीय राज्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। मृतकों के परिजनों को दो करोड़ का मुआवजा मिले। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों पर इतना जुल्म तो अंग्रेजों की हुकूमत में भी नहीं हुआ जितना बीजेपी राज में हो रहा है।
PunjabKesari
वहीं, सपा कार्यकर्ता के द्वारा पुलिस की गाड़ी में आग लगाने के आरोपों को खारिज करते हुए अखिलेश ने कहा कि पुलिस खुद अपनी गाड़ी में आग लगाई है। ऐसा कर के वह आंदोलन को कमजोर करना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static