पत्रकारों से बदसलूकी पर भड़के अखिलेश कहा- सरकार सच से डर गई है... इसलिए अधिकारियों से बदसलूकी करा रही

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 01:26 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : 20 फरवरी को प्रदेश की विधानसभा में सत्र शुरू होने से पहले पत्रकारों और मार्शलों reporters and marshals के बीच में हुई धक्का मुक्की push and shove पर पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव Former Chief Minister and SP chief Akhilesh Yadav ने आज विधानसभा सत्र assembly session में शामिल होने के दौरान इस घटना को दुखद बताते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही सपा प्रमुख ने कानपुर में घटना पर पीड़िता के भाई को पुलिस के द्वारा अर्धनग्न half naked करने पर पुलिस पर जमकर भड़के और कहा कि बाबा मुख्यमंत्री जी Baba Chief Minister से प्रदेश के अफसर कंट्रोल control नहीं  हो रहे है।    

PunjabKesari

पत्रकारों के साथ हुई घटना दुखद
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंचे थे। जहां उन्होंने कल विधानसभा में पत्रकारों के साथ हुई घटना को दुखद बताया। उन्होंने कहा कि जो घटना पत्रकार साथियों के साथ हुई वो दुखद है, पत्रकार साथी समय समय पर लाबी में मिलते थे और विपक्ष के नेता पत्रकारों से अपनी बात कहा करते थे। BJP ने लोकतंत्र की हत्या करने के साथ संविधान की धज्जियां उड़ा दी है।

PunjabKesari

बाबा मुख्यमंत्री का अफसरों पर कंट्रोल नहीं
बता दें कि कानपुर देहात के जिस दिक्षीत परिवार के साथ घटना हुई है, उनके परिवार के भाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस कपड़े उतारकर उन्हें अर्धनग्न कर खड़ा कर रही है। जिस पर अखिलेश यादव ने सरकार पर भड़कते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार में अधिकारियों पर अंकुश नहीं है, वो अपनी मनमानी कर रहे है। कोई बाबा मुख्यमंत्री को बताओ अफसरों के द्वारा जनता के साथ बदसलूकी करने से प्रदेश में कोई निवेश नहीं करेगा, नहीं तो मुख्यमंत्री जी बताए प्रदेश में पिछले 6 सालों में कितने का निवेश आया है ? कानपुर में उनकी सरकार के दौरान कितनी कंपनीयां बनाई गई है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static