युवक की पिटाई पर भड़के Akhilesh, बोले- अच्छा हुआ दरोगा के पास बेल्ट है, थार या बुलडोजर नहीं, नहीं तो…

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 04:01 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही पुलिस के सहारे कानून व्यवस्था को लेकर बड़े- बड़े दावे करती है, और पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा देती है। जबकि जमीनी हकीकत कुछ अलग ही दिखाई पड़ता है। ऐसा ही ताजा मामला जनपद बदायूं से सामने आया है। जहां पर कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस ही हैवानियत पर उतर गई। जहां पर फरियादी को थाने में बेल्टों से जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इसे लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उप्र पुलिस के कार्यवाहक डीजीपी के अकार्यवाहक दरोगा जी ने अपने आराम में ख़लन पड़ने पर फरियादी जनता पर ही अपनी बेल्ट से हिंसक प्रतिक्रिया दी। अच्छा हुआ दरोगा जी के पास बेल्ट है, थार या बुलडोज़र नहीं, नहीं तो…

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला बदायूं जनपद का है, जहां पर एक फरियादी अपनी फरियाद को लेकर थाने में गया था। किसी बात को लेकर  दरोगा गुस्सा हो जिससे युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गाया। वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने उत्तर प्रदेश की पुलिस कार्यशैली की जमकर आलोचना कर रहे हैं। पुलिस विभाग की किरकिरी होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी उपनिरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है और जांच के आदेश दिए है। उन्हें जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें:- Nikhat Bano News: अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो को इलाहाबाद HC से बड़ा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

Nikhat Bano News: उत्तर प्रदेश बाहुबली मुख्तार अंसारी की बहू और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की पत्नी निखत बानो (Nikhat Bano) की मुश्किलें थमने का नाम ही ले रही। उसको इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से एक बड़ा झटका लगा है।  उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने निखत बानो की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जिस वजह से उसे जमानत नहीं मिल सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static