योगी पर बरसे अखिलेश, बोले- अपने राजनीतिक लाभ के लिए नौजवानों को बरगलाकर भाजपा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 07:15 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दोहराया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राजनीतिक लाभ के लिए दंगा करा रही है। यादव ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि बहराइच हिंसा के मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं, जिनसे भाजपा मुंह दिखाने लायक नहीं रही है। भाजपा के विधायक ही भाजपाइयों पर साजिश करने की एफआईआर करा रहे हैं और दंगाई छुपे कैमरे के सामने सच उगल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपाई साजिश और षड्यंत्र करके प्रदेश का माहौल खराब कर रहे हैं।

सत्ता के अहंकार और संरक्षण में गरीबों, पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों पर जुल्म ढा रहे है। भाजपा सरकार में न किसी की जान सुरक्षित है और न किसी का व्यापार कारोबार सुरक्षित है। सब कुछ असुरक्षित है। अपने राजनीतिक लाभ के लिए नौजवानों और युवाओं को बरगलाकर भाजपा अपने कार्यकर्ताओं से दंगे, बवाल और आपराधिक कार्य कराती है।

यादव ने कहा कि भाजपा के जो थोड़े बहुत समर्थक और वोटर बचे हैं भाजपा का ये षडयंत्रकारी और हिंसक रूप देखकर अब तो वो भी शर्मिंदा हैं। भाजपा ने अपने समर्थकों की भावनाओं को गुमराह करके, उनका इस्तेमाल अपनी सत्ता को बचाए-बनाए रखने के लिए किया है। अब तो भाजपाई भी कहने लगे हैं कि भाजपा किसी की सगी नहीं। 

ये भी पढ़ें:- जल जीवन मिशन कार्य में बड़ा भ्रष्टाचार: सीतापुर की तरह बाराबंकी में न गिर जाए पानी की टंकी, टूट रही स्लैब खतरे में प्राथमिक और आंगनबाड़ी के बच्चे

बाराबंकी: जनपद में जल जीवन मिशन के तहत बन रही पानी की टंकी के कार्यों में बड़ा भ्रष्टाचार सामने आया है। कार्य करवा रहे ठेकेदार अपनी जेब भरने के लिए बेहद घटिया क्वालिटी का मटेरियल पानी टंकी निर्माण में लगा रहे हैं। कई ग्राम सभा ऐसी है जहां पर ग्राम प्रधान की शिकायत के बाद भी संबंधित अधिकारी न ही इन कार्यों के गुणवत्ता को जांच रहे हैं 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static