जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण से अखिलेश ने की मुलाकात, कांग्रेस ने सपा-बसपा को भेजा ''भारत जोड़ो यात्रा'' का निमंत्रण, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 08:05 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के झांसी जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक से मिलने पहुंचे पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल सपा ही भाजपा को मात दे सकती है। कांग्रेस ने आगामी तीन जनवरी को उत्तर प्रदेश में दाखिल होने जा रही पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में शिरकत के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती समेत विभिन्न विपक्षी दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजा है। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता अशोक सिंह ने को बताया कि पार्टी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव, बसपा प्रमुख मायावती और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी को भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत के लिए सोमवार को निमंत्रण भेजा है।

1- सपा सांसद शफीकुर्रहमान का बेतुका बयान, हंसते हुए बोले- ये BJP का सियासी कोरोना है...
संभल: चीन में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए भारत में भी लोग काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस  को लेकर अलर्ट जारी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बेतुका बयान सामने आया है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि कोरोना का प्रोपेगेंडा सियासी है। बीजेपी का सियासी कोरोना है।

2- घने कोहरे का कहरः स्कूली बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर थाना इलाके में सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। जिसे पुलिस ने काफी देर बाद समझा बुझाकर खुलवाया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

3- सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किए तीन और मामले…गैंगस्टर मामले में बनाया गैंग लीडर
कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के सीसामऊ विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी कि मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कानपुर जेल से महाराजगंज जेल में स्थानांतरित किए गए सपा विधायक पर पुलिस ने तीन और मामले दर्ज किए गए हैं। जिसके तहत पुलिस ने विधायक, उसके भाई रिजवान सोलंकी सहित पांच लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। विधायक सोलंकी इस समय महाराजगंज जेल में बंद है।

4- Balrampur: ट्रेन की चपेट में आने 90 भेड़ और 8 गिद्धों की दर्दनाक मौत
बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में रविवार को 2 ट्रेनों की चपेट में आने से लगभग 90 भेड़ों और आठ गिद्धों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना पछपेड़वा थाना क्षेत्र के सरयू पुल के पास की है। सूत्रों के मुताबिक, मवेशियों पर कुत्तों ने हमला कर दिया और वे रेलवे ट्रैक की ओर भागे, जहां वे ट्रेन की चपेट में आ गए। कुछ घंटों बाद, गिद्ध मवेशियों के शव पर इकट्ठा हो गए, जिसके बाद वे भी दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गए।

5-निदेशालय ने की आयुष काउंसलिंग की समय सारणी तैयार, घोषणा के लिए मंगलवार को होगी बैठक

लखनऊः उत्तर प्रदेश में आयुष कॉलेजों में दाखिले के लिए होने वाली काउंसलिंग की तैयारी कर ली गई है। इसके लिए निदेशालय की ओर से समय सारणी भी तैयार हो गई है। इस समय सारणी की जल्द घोषणा कर दी जाएगी। जिसके बाद आयुष कॉलेजों में काउंसलिंग की जाएगी।

6- ऐसी चांदनी से भगवान बचाए! शादी के बाद प्रेमी से करवाया पति का कत्ल, कहा- वीडियो कॉल पर दिखाना मरा कि नहीं...
बरेली: यूपी के बरेली से नवविवाहिता द्वारा पति की हत्या करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां चांदनी नाम की शातिर युवती ने पति के साथ 7 जन्म फेरे लिए, दूसरी विदाई से पहले चांदनी ने प्रेमी से उसकी हत्या करवा दी। प्रेमी को चचेरा भाई बताकर पति से पार्टी दिलाई और फिर उसकी हत्या करा दी। इस मामले में बरेली पुलिस ने खुलासा कर चांदनी और ड्राइवर को जेल भेज दिया है।

7- सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था मर्डर...पोस्टमॉर्टम करने वाले स्टाफ ने किया सनसनीखेज खुलासा
यूपी डेस्क: सुशांत की बॅाडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले स्टाफ में शामिल शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है। शख्स ने दावा किया है कि शरीर पर कई निशान थे और गले पर भी दो-तीन निशान थे।

8- BJP MLA अदिति सिंह पर जबरन करोड़ों की जमीन पर कब्जाने का आरोप, गिड़गिड़ाते रहे पीड़ित...नहीं हुई सुनवाई
रायबरेली: रायबरेली (Rae Bareli) से भाजपा विधायक अदिति सिंह (BJP MLA Aditi Singh) पर विवादित करोड़ों की जमीन हड़पने के मामले में कई पीड़ितों ने दबंगई करने का आरोप लगाया है। पीड़ितों का आरोप है कि बैनामा कराने के बावजूद भी सदर विधायक अदिति सिंह ने अपने गुर्गों के साथ खड़े होकर जमीन पर बाउंड्री व गेट लगाकर कब्जा कर लिया और निर्माण कार्य शुरू करवा दिया।

9-युवाओं के लिए राहत भरी खबर: KVS ने आवेदन की डेट बढ़ाई ,13404 पदों पर टीचर और नॉन टीचिंग के लिए निकाली है भर्ती
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को लिए केंद्रीय विद्यालय (KVS)में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। दरअसल, केंद्रीय विद्यालय संगठन ने PRT, TGT, PGT और नॉन टीचिंग पदों पर कुल 13404 रिक्तियां निकाली है। युवा अपनी योग्यता के अनुसार पदों पर आवेदन कर सकते है।
10- Jhansi: जेल में बंद सपा के कद्दावर नेता दीपनारायण से मुलाकात के बाद बोले अखिलेश, मुख्यमंत्री खुद लोगों को फंसा रहे..

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक से मिलने पहुंचे पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल सपा ही भाजपा को मात दे सकती है और यही वजह है कि पार्टी के प्रमुख नेताओं के खिलाफ चुन चुनकर कार्रवाई की जा रही है तथा फर्जी मुकदमें दर्ज कराये जा रहे हैं।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static