हाथरस कांड: अखिलेश बोले -भाजपा सरकार में महिलाओं ने न्याय मांगना ही छोड़ दिया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 07:57 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हाथरस में हुई घटना पर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो कर घटनाओं को अंजाम दे रहे है। प्रदेश के मुख्मंत्री बंगाल चुनाव में प्रचार कर रहे है। उत्तर प्रदेश को अपराधी चला रहे है। उन्होंने कहा, छेडख़ानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा सरकार से हताश राज्य की महिलाओं ने अब तो इस सरकार इंसाफ की मांग करना भी छोड़ दिया है। उन्होंने कहा सपा का एक प्रतिनिधिमंडल मिलने के लिए हाथरस जाएगा। अखिलेश ने कहा, हमारा नारा काम बोलता है, हमने पहले ही बताया था सब व्यवस्था खराब कर दी बीजेपी सरकार में मंडी व्यवस्था खत्म हो रही। किसान को सिर्फ बाजार के भरोसे नहीं छोड़ सकते हैं। मंडी खत्म कर किसानों को बर्बाद सरकार कर देगी।

हाथरस की इस घटना पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने ट्वीट कर,हाथरस की बेटी' के बाद अब हाथरस की एक और बेटी के साथ हुई छेडख़ानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है। भाजपा सरकार से हताश राज्य की महिलाओं ने अब तो इस सरकार इंसाफ की मांग करना भी छोड़ दिया है।'' उन्होंने कहा, ''बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार भाजपा बाहर। सपा अध्यक्ष ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है। उक्त वीडियो में दिख रही लड़की कह रही है च्च्कृपया मुझे इंसाफ दे दो, मुझे इंसाफ चाहिये प्लीज, पहले उसने मेरे साथ छेडख़ानी की और अब उसने मेरे पापा को गोली मारी है। वह हमारे गांव आये, छह सात लोग थे, मेरे पापा की किसी से दुश्मनी नहीं थी। उसका नाम गौरव शर्मा है और वह कुत्ता है।'' इसबीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने आरोप लगाया है, ''आरोपी समाजवादी पार्टी का नेता है और वह इस समय जमानत पर बाहर है। 

पीड़िता के परिवार पर मामला वापस लेने का दबाव बना रहा था। लंभुआ से भाजपा विधायक देवमान द्विवेदी ने इस मामले में टिवटर पर समाजवादी पार्टी को 'अपराधवादी पार्टी कहा। उन्होंने कहा, अखिलेश जी हाथरस में बेटी को छेडऩे और उसके पिता को गोली मारने के कृत्य में आपकी समाजवादी पार्टी के नेता गौरव सोनगरा मुख्य आरोपी है और अभी तक फरार है। समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर अपराधवादी पार्टी कर लीजिये।गौरतलब है कि गौरव शर्मा 'गौरव सोनगरा' के नाम से फेसबुक पेज है और उस पर दावा किया गया है कि वह समाजवादी पार्टी का नेता है। 27 फरवरी को उसने अपने फेसबुक पर पेज पर लोगों से कहा है कि लोग सपा मुखिया अखिलेश यादव की तीन मार्च को अलीगढ़ में होने वाली किसान सभा में शामिल हो। 

गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में पिछले साल 14 सितंबर को करीब 19 साल एक दलित लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार और मारपीट की गई थी। इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुई लड़की की बाद में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में गांव के ही रहने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static