आजम खां के समर्थन में जेल जाने को भी तैयार: अखिलेश

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 05:25 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि रामपुर पुलिस प्रशासन आजम खां और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कर रहा है। सपा रामपुर के लोगों के साथ है, वे संघर्ष से पीछे नहीं हटेंगे और आजम खां के समर्थन में जेल जाने को भी तैयार है।

यादव बरेली और रामपुर के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम को यहां पहुचे। उन्होंने शनिवार को यहां कहा कि जिला प्रशासन ने सांसद मोहम्मद आज़म खां और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किये है। वे निर्दोष है, वे खां के समर्थन में पार्टी कार्यकर्तााओं के साथ जेल जाने के लिए तैयार है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के लोग जेलों का निर्माण करें हम उसमें जाने को तैयार है। हम सपा नेताओं को अच्छी तरह से जानते हैं कि यदि हम जेल जाते हैं, तो उत्तर प्रदेश में अगली सरकार हमारी होगी।

आस-पास के जिलों के सपा नेता पार्टी अध्यक्ष से मिलने और खान के पक्ष में अपना समर्थन जताने के लिए शनिवार को रामपुर पहुंचे हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी रामपुर जिले के अधिकारियों द्वारा खान के उत्पीड़न पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन करने का आह्वान किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static