शाहजहांपुर के स्वामी जी लगवा रहे थे तेल, पुलिस ने पीड़िता को ही भेज दिया जेलः अखिलेश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 06:58 PM (IST)

झांसीः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चिन्मयानंद मामले पर एक बार फिर योगी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर के एक स्वामी जी तेल लगवा रहे थे, लेकिन जब उस पीड़ित बेटी ने आवाज उठाई तो उसको जेल में डाल दिया गया। उसको क्या न्याय मिला।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सपा हर पीड़ित के साथ खड़ी है सरकार के ढाई साल पूरे हो चुके हैं। अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जनता वक्त आने पर सरकार को जवाब देगी। पुष्पेंद्र मामले पर अखिलेश ने कहा कि मामले की जांच हाईकोर्ट के जज द्वारा होनी चाहिए। बीजेपी वोट लेने के लिए हिंदू रीति रिवाज की बात करती है। जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री पर मुकदमे हो जिस प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पर मुकदमे हो। उन मुकदमों को इस सरकार ने वापस लिया है।

बता दें कि अखिलेश यादव बुधवार को झांसी पहुंचे। यहां उन्होंने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले पर सवाल उठाए। अखिलेश यादव पुष्पेंद्र यादव के घर पहुंचे। यहां उन्होंने उसके घरवालों से बातचीत की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश सरकार में पूरी तरह से नीचे जा रही है और भ्रष्टाचार के बारे में तो कुछ सोच ही नहीं सकते। मीडिया लोकतंत्र का स्तंभ है पत्रकार द्वारा नमक रोटी की खबर उठाए जाने पर उसके खिलाफ मुकदमा लिख दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static