घाटों की बिजली काटे जाने पर अखिलेश ने कसा तंज, कहा- 4 दिन में गुल हो गई योगी के विकास की बत्ती

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 06:44 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास, भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस और अपराधियों के लिए राम नाम सत्य के जाप की पोल खुल रही है। यादव ने रविवार को जारी बयान में कहा कि चार दिन में ही योगी के विकास की बत्ती गुल हो गई है। बिजली विभाग ने मुख्यमंत्री के वीआईपी गृह जिले गोरखपुर में उन्हीं के द्वारा उद्घाटित गुरू गोरक्षनाथ घाट और रामघाट की बिजली काट दी है। यह घटना लोकार्पण के चौथे दिन ही घटी।

अखिलेश ने कहा कि कानपुर में शौचालय निर्माण के लिए अपनी बुजुर्ग मां को गोद में लिए सरकारी महकमों के चक्कर लगा रहा बेटा ‘स्वच्छ भारत’ के नाम पर भाजपा सरकार में चल रहे महाभ्रष्टाचार का जीता जागता सबूत है। कागजों पर ओडीएफ घोषित हो चुके कठारा गांव में अब तक शौचालय बना नहीं है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली का आलम यह है कि बीमारी से ज्यादा लखनऊ पीजीआई में इलाज के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया मरीजों और तीमारदारों को दर्द दे रही है। डाक्टर से पर्चा दिखाने के लिए मरीज ओपीडी नहीं जा पा रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ गए हैं कि सीएम के गृह जिले गोरखपुर के करीब सीमावर्ती इलाकों के लोग नेपाल जाकर तेल भराने को मजबूर है। मंहगाई कम करने के नाम पर वोट लेने के बाद भाजपा क्यों मंहगाई की आग में जला रही है। 70 सालों में भी जो मंहगाई नहीं आई उसे भाजपा सरकार ने सालभर में कर डाला। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर विनाश का तांडव मचाने वालों ने जनता को मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की आग में झोंक दिया है। अब जनता भाजपा को हमेशा के लिए छुट्टी देने के लिए तैयार बैठी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static