अखिलेश यादव ने टीम इंडिया को अच्छे प्रदर्शन के लिए दी बधाई, कहा- सबसे बड़ी जीत खेल भावना की होती है

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 11:08 AM (IST)

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया  ने भारतीय टीम को हरा दिया। इस तरह भारतीय टीम का तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना टूट गया। ऑस्ट्रेलिया की जीत पर सीएम योगी, अखिलेश यादव समेत कई दिग्ग नेताओं ने बधाई दी। वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए बधाई दी। साथ ही टीम इंडिया के अच्छे प्रदर्शन की सराहना भी की है।

PunjabKesari

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि "कभी ‘मंज़िल’ रह जाती है दूर बस एक क़दम पर शिखर तक पहुँचना भी कहाँ होता है कम। आस्ट्रेलिया को क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की और अपने देश की टीम को लगातार अच्छे प्रदर्शन से यहाँ तक पहुँचने की बधाई! सबसे बड़ी जीत खेल भावना की होती है।" पोस्ट के साथ ही उन्होंने टीम इंडिया की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
उन्नाव में दर्दनाक हादसा: पंखे में उतरे करंट की चपेट में आकर 4 सगे भाई-बहन की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा
- Gonda News: सपना साकार हुआ बने धरती के भगवान, अब प्रतिदिन सैकड़ों मरीजों की करते निशुल्क सेवा

PunjabKesari

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर आस्ट्रेलिया को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि-"विश्व कप प्रतियोगिता जीतने की ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम को बधाई! पूरी प्रतियोगिता में अपनी उत्कृष्ट खेल भावना और शानदार प्रदर्शन से करोड़ों खेल प्रेमियों का मन जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हार्दिक अभिनंदन! आपने देश का मानवर्धन किया है। हमें आप पर गर्व है.जय हिंद।" साथ ही यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए बधाई दी और भारतीय टीम पर गर्व किया है। डिप्टी सीएम ने एक्स पर लिखा- "#WellPlayed Team Bharat! आज हमारी भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल में विजय प्राप्त नहीं कर पाई, लेकिन पूरे विश्व कप टूर्नामेंट में टीम के सभी खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट व शानदार खेल का प्रदर्शन कर देशवासियों को गौरवान्वित किया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को जीत की बधाई। टीम भारत का अभिनंदन व आभार।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static