अखिलेश का BJP पर जोरदार हमला, कहा- सरकार तेल मालिश वाले के साथ खड़ी

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 02:44 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार जुबानी हमला किया है। उन्होंने चिन्मयानंद मामले पर बोलते हुए कहा कि पीड़ित लड़की को सरकार ने जेल भेज दिया और सरकार तेल मालिश वाले के साथ खड़ी है।

बता दें कि अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जयप्रकाश नारायण की जयंती पर जेपी इंटरनेशनल सेंटर गोमतीनगर पहुंचे। उन्होंने जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश खुशहाल तभी हो सकता है, जब जयप्रकाश नारायण के सिद्धांत पर चले। देश के सामने उस समय जो चुनौतियां थीं। वही आज भी हैं। महंगाई बढ़ती जा रही है।

वही झांसी पुष्पेंद्र यादव के इनकाउंटर पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के पहले मंत्रियों ने कहा था कि पुष्पेंद्र बालू खनन माफिया है, सुनने में आ रहा है कि अब सरकार के लोग बच रहे हैं और छोटों के आगे कर दिया है। सब जानते हैं कि हत्या हुई है। सरकार को लगता है कि पुष्पेंद्र को न्याय मिल गया तो पुलिस से विश्वास उठ जाएगा।

वहीं इशारों इशारों में मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि ऐसा कौन सा अपराधी था जो सबसे ऊंची कुर्सी पर बैठ गया है कोई ऐसा मुख्यमंत्री बैठा है जो अपना खुद 307 का मुकदमा वापस ले ले।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static