Loksabha Election 2024: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी को लेकर निराश सपा पदाधिकारियों को अखिलेश ने किया तलब

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 01:20 AM (IST)

Hamirpur News: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को अचानक हमीरपुर- महोबा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी के साथ क्षेत्र के निराश हो रहे सभी पदाधिकारियों को लखनऊ कार्यालय में तलब कर लिया।
PunjabKesari
सपा के वरिष्ठ नेता नीरज कश्यप ने शनिवार को बताया कि हमीरपुर महोवा संसदीय क्षेत्र से सपा से अजेंद्र सिंह लोधी को प्रत्याशी बनाया गया है। लोधी का राजनीतिक ग्राउन्ड भी अच्छा है। इधर प्रत्याशी द्वारा क्षेत्र में निष्क्रियता को देखते हुये नेताओं ने हाईकमान से अवगत कराया था,कयास लगाये जा रहे थे कि प्रत्याशी को किसी समय बदला जा सकता है। हाईकमान ने इस बात को गंभीरता से लिया और शनिवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संसदीय क्षेत्र के हमीरपुर, राठ, महोवा, चरखारी, तिंदवारी के पांचो विधानसभाओं के विधानसभा अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, सभी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशियों को बुलाकर संसदीय क्षेत्र के चुनाव को लेकर गहन मंत्रणा की।
PunjabKesari
सपा सुप्रीमों ने साफ कहा कि प्रत्याशी बदलने जैसी अफवाहों में न आये, और पूरी ताकत से चुनाव लड़ें। पार्टी पूरी तरह प्रत्याशी के कंधे से कंधा मिलाकर ख़ड़ी है। यह बात सुनकर स्थानीय नेताओं नें नई उर्जा का संचार हो गया। लखनऊ से वापस लौटकर आये सभी नेता दोगुनी ताकत से चुनाव मैदान में उतरने का मन बना लिया है। सपा सुप्रीमों से मिलने के बाद कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static