अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा- अपने विरोधियों पर झूठे मामले दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाने जा रही सरकार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 06:09 PM (IST)

अमेठी: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने विरोधियों पर झूठे मामले दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाने जा रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता वोट डालकर उसके घमंड को चूर-चूर कर देगी। यादव ने एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा, "क्या सरकार और भाजपा के लोग लोगों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराने का ब्रह्माण्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं?

उन्होंने अपने विरोधियों पर झूठे मामले दर्ज किये हैं। उत्तर प्रदेश में ऐसे कई उदाहरण हैं जहां लोगों को झूठे मामलों में फंसाया गया।" सपा प्रमुख के बयान की क्लिप सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर पार्टी के आधिकारिक हैंडल से भी साझा की गयी है। उन्होंने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा, ''केवल बैंक खाते ही सीज नहीं किए जा रहे हैं, मुख्यमंत्रियों को भी पकड़ा जा रहा है। यह भाजपा की हार का डर नहीं है, सही बात यह है कि भाजपा हार गई है।

यादव ने कहा, "अगर हारने का डर होता तो वे चुनाव का सामना कर रहे होते। वे हार गए हैं इसलिए वे माहौल बदलने के लिए ये चीजें कर रहे हैं।" यादव ने कहा, “भाजपा चुनावी बॉण्ड मामले में फंस गई है, उसके पास इसका कोई जवाब नहीं है, गारंटी की जो घंटी वे बजा रहे हैं वह इस बार काम नहीं करेगी।" पूर्व मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा, ''इस देश के युवा, किसान और मजदूर अपना वोट देकर भाजपा का अहंकार चूर-चूर करने जा रहे हैं।'' यादव ने राज्य में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर भी प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static