'पीलीभीत का नाम सुनते ही भाजपा नेताओं के चेहरे पीले पड़ जाते हैं...' अखिलेश ने BJP पर साधा निशाना

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 02:42 PM (IST)

Akhilesh Yadav In Pilibhit: लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज पीलीभीत जिले में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सपा उम्मीदवार के पक्ष में वोटरों से अपील की। इस दौरान अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीलीभीत का नाम सुनते ही भाजपा नेताओं के चेहरे पीले पड़ जाते हैं।'

PunjabKesari
जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पीलीभीत का चुनाव पहले चरण में ही है, पहले चरण में ही हम लोग खुशखबरी सुनाने जा रहे हैं। यहां देश के बड़े-बड़े नेता आकर अपनी बात कह चुके है। लखनऊ वाले तो घबराए हुए हैं, उनका चेहरा पीला हो जा रहा है। पीलीभीत का नाम सुनकर भाजपा के तमाम नेताओं का चेहरा पीला हो जा रहा है। यह इसलिए हो रहा है, क्योंकि यहां की जनता ने इस बार मन बना लिया है और सपा को ऐतिहासिक वोटों से जिता कर भेजना चाहती है।

PunjabKesari
सपा प्रमुख ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा के लोग तीन काले कानून लाए थे। ये कानून इसलिए वापस हो गए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तीन कृषि कानूनों को रद्द कर दिया, क्योंकि वे किसानों की ताकत से डरते थे। ये लोग किसानों से घबरा गए थे। जो किसानों पर थार चढ़ा रहे हैं, उन्हें सरकार ने सम्मान दिया। थार से किसानों का आंदोलन रौंदा गया।

यह भी पढ़ेंः Varanasi News: मंदिर में पुजारी के वेश में पुलिसकर्मियों की तैनाती पर विवाद, भड़के अखिलेश यादव ने उठाया सवाल
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पुजारी के रूप में पुलिसकर्मियों की तैनाती का आदेश देने वाले अधिकारी के निलंबन की मांग करते हुए इस कृत्य की निंदा की है। वाराणसी पुलिस आयुक्‍त मोहित अग्रवाल के निर्देश पर मंदिर में धोती कुर्ता पहने माथे पर त्रिपुंड लगाये पुरुष पुलिसकर्मी और सलवार कमीज में महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static