अखिलेश यादव और मायावती ने हाथरस भगदड़ में हुई मौत पर जताया दुख, अब तक मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 130 !

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 08:45 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को भगदड़ की घटना में हुई लोगों की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है। सपा की ओर से जारी एक बयान के अनुसार यादव ने हाथरस में सत्संग में भगदड़ मचने से बड़ी संख्या में हुई लोगों की मौत पर गहरा शोक जताया है। यादव ने घायलों को तत्काल अच्छी से अच्छी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है।

PunjabKesari

मायावती ने “एक्स” पर पोस्ट किया “ उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में काफी संख्या में लोगों की हुई मौत अति-दुःखद। सरकार इनकी जांच कर उचित कार्रवाई तथा पीड़ित परिवारों की आर्थिक मदद करे।”

आयोजनकर्ताओं की लिस्ट 

PunjabKesari

मौके के लिए रवाना होते हुए राज्य सरकार के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने पत्रकारों से कहा, “सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

आप को बता दें कि हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को भगदड़ मच गयी, जिसमें सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की सख्या 130 तक पहुंच गई है।

इस फर्जी बाबा के ढोंग ने आज कई लोगों की जान ले लिया
PunjabKesari

पुलिस ने यह जानकारी दी। ‘भोले बाबा' के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में मौत के बाद एटा के पोस्टमार्टम गृह पर आए एक वृद्ध कैलाश ने बताया कि आज ‘साकार विश्व हरि भोले बाबा' के सत्संग में बड़ी संख्या में भक्तगण शामिल हुए और आरती के बाद वापस आते समय रास्ते में कीचड़ था, जिससे बचने को लेकर लोग वहां गिर गए और भगदड़ मच गई।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर गए और इसी बीच पीछे से आ रही भीड़ गिरे हुए लोगों को कुचलते हुए आग बढ़ गयी जिसमें बडी संख्या में लोगों की मौत हो गई और भारी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static