Etawah News: अखिलेश यादव ने पत्नी के लिए डाला वोट, बोले- बीजेपी जानबूझकर करवाती है गर्मियों में मतदान

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 12:46 PM (IST)

Etawah News, (अरवीन): उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहा है तो वहीं सैफई में अपना वोट डालने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी जानबूझकर गर्मियों में मतदान करवाती है।
PunjabKesari
अखिलेश बोले- जानबूझकर बीजेपी डलवाती है गर्मियों में वोट
मैनपुरी लोकसभा सीट पर आज मतदान की प्रक्रिया जारी है। यहां सैफई में भी वोट डाले जा रहे हैं। वहीं मुलायम परिवार भी सैफई में पहुंचकर अपना मतदान करता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के लिए वोट डालने सैफई मतदान केंद्र पर पहुंचे। यह उन्होंने अपनी पत्नी के लिए वोट डाला तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमंकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर गर्मियों में वोट डलवाने का काम करती है। यह काम तो 1 महीने पहले भी हो सकता था लेकिन जनता को परेशान करने का बीजेपी ने ठेका लिया है।
PunjabKesari
देश में महंगाई की वजह भारतीय जनता पार्टी
अखिलेश यादव ने आगे कहा कि देश में लगातार महंगाई चरम पर पहुंचती हुई दिखाई दे रही है। देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। जो छात्र दिन-रात मेहनत करके पेपर देने के लिए जाता है लेकिन उसका पेपर आउट हो जाता है। उसकी मेहनत पर पानी फिर जाता है। बीजेपी के लोगों ने कहा था कि किसान की आय दोगुनी कर देंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। यह पार्टी जुमलाबाज झूठी पार्टी बन चुकी है। महंगाई की वजह यह है कि भाजपा के लोग कुछ लोगों को मुनाफा पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। और उसके बदले में इलेक्ट्रॉल बॉन्ड ले रहे हैं जिससे उनका फायदा हो रहा है। सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है, लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाए गए, लेकिन किसी भी सपने को आज तक पूरा नहीं किया है।
PunjabKesari
वोटरों को परेशान कर रहे अधिकारी
उन्होंने कहा कि जब मैं यहां पहुंचा तो मेरी गाड़ी के आस-पास एक पुलिस वाला इधर-उधर घूम रहा था पता नहीं वह अपने आप को क्या समझ रहा था हो सकता है उसको खाना नहीं मिला हो। सुनने में आ रहा है कि अधिकारी वोटरों को परेशान करने का काम भी कर रहे हैं। जीतने वाला व्यक्ति कभी भी गुस्से में नहीं आता है जो हारने वाला होता है वही गुस्से में आता है। यह तो तय है कि भारतीय जनता पार्टी की अबकी बार बहुत बुरी हार हो रही है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static