इलाहाबाद विश्वविद्यालय जा रहे अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 12:28 PM (IST)

लखनऊ: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आयोजित छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह पर जिला प्रशासन ने रोक लगा दी है। इसके बावजूद कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। इस मामले को लेकर राजनीति गर्म हो गई है। 
PunjabKesari
अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा ह। उन्होंने ट्विटर पर हवाईअड्डे से एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वह पुलिस अधिकारियों से बात करते दिखाई दे रहे हैं। 

इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं: हवाईअड्डे के निदेशक 
इस संबंध में हवाईअड्डे के निदेशक ए. के. शर्मा से सवाल करने पर उन्होंने कहा कि इस बाबत उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इस संबंध में सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है।  
PunjabKesari
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने जा रहे थे अखिलेश 
बता दें कि अखिलेश ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करनी थी। जिला प्रशासन की रोक के बावजूद अखिलेश कार्यक्रम में जाने के लिए अड़े हुए हैं। विश्वविद्यालय में 12 बजे का कार्यक्रम है। इसी वजह से विश्वविद्यालय में अवकाश भी घोषित कर दिया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static