OP Rajbhar का बड़ा बयान- अखिलेश यादव अपरिपक्व तो स्वामी प्रसाद मौर्य दो मुंहवाले नेता

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 04:41 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जौनपुर (Jaunpur) के सितमसराय इलाके में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President) ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने पत्रकारों (Reporters) से बात करते हुए बड़ा बयान (Bis Statement) दिया है। दरअसल, राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को दो मुंहवाला नेता करार दिया है। उन्होंने मौर्य पर तंज कसते हुए कहा कि वह पार्टी को आगे नहीं ले जा पाएंगे। समाजवादी पार्टी की हालत ये है कि अब उसमें दो धड़ है। एक ही धड़ चाहता है समाजवादी चुनाव जीते। दूसरा धड़ बीजेपी को जिताने के लिए और समाजवादी पार्टी को हराने में जुटा हुआ है।

यह भी पढ़ें- भाजपा के स्थापना दिवस से आंबेडकर जयंती तक चलेगा सामाजिक न्याय सप्ताह, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल ने की तैयारियों की समीक्षा

PunjabKesari
बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर जौनपुर के सितमसराय इलाके में पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने निशाने पर सपा और बसपा को रखा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अभी संगठन ही नहीं बना पा रही है तो चुनाव से लड़ेगी उनके राज में भी भ्रष्टाचार चरम पर था। मुसलमान समझ चुके हैं कि अखिलेश यादव डरा कर उनसे सिर्फ वोट ले रहे हैं उनके बारे में नहीं सोचते।

यह भी पढ़ें- इंडियन आइडल 13 का खिताब जीतकर अयोध्या के ऋषि सिंह ने UP का बढ़ाया गौरव, सड़कों पर उतरे लोग

PunjabKesari
राजभर ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपरिपक्व नेता हैं, इसलिए उनकी नहीं बनती है। उन्होंने ये भी कहा कि सुहेलदेव पार्टी अपने दम पर आगामी निकाय और लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static