'अब अगर BJP की सरकार बनी तो किसानों को पाउच में मिलेगा यूरिया', भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 11:10 AM (IST)

बरेली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए उद्योगपतियों से चंदा लेकर भाजपा नेताओं ने उनसे दोस्ती गांठ ली है। अब दोबारा इनकी सरकार बनी तो पैकेट में सिर्फ एक बिस्किट मिलेगा। किसानों को यूरिया भी पाउच में मिलेगा।

'इलेक्टोरल बॉन्ड से जो पोल खुली है, उसे भाजपा का बैंड बज गया है'
दरअसल, अखिलेश यादव बृहस्पतिवार शाम देवचरा की साप्ताहिक बाजार में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां सपा मुखिया ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि बगल में ही यूरिया का प्लांट लगा है। सरकार ने दाम भले न बढ़ाए हों पर पांच किलो यूरिया हर पैकेट में चोरी हो रहा है या नहीं? अखिलेश यादव के इस सवाल का जवाब किसानों ने  हां में दिया। जिस पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार भाजपा जीती तो पाउच में यूरिया मिलेगी। एक चर्चित ब्रांड का नाम लेकर उन्होंने कहा कि बिस्किट का पैकेट तक छोटा होता जा रहा है। इलेक्टोरल बॉन्ड से जो पोल खुली है, उससे भाजपा का बैंड बज गया है। उन्होंने कहा कि अब भाजपाइयों को चक्कर आ रहे हैं। वे बाजार में इलेक्ट्रॉल खोज रहे हैं। भाजपा को करोड़ों रुपए चंदा देने वाले उद्योगपति दोस्त मुनाफा तो जनता से ही वसूल करेंगे।

तीसरे चरण में भी इनका खाता नहीं खुलेगा: अखिलेश यादव
सपा प्रमुख ने आगे कहा कि पहले और दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। तीसरे चरण में भी इनका खाता नहीं खुलेगा। चुनाव से पहले भाजपा नेताओं की भाषा बदल गई है। ये चार सौ पार कह रहे थे, जनता इसे चार सौ हार कह रही है। जानबूझकर पेपर लीक कराकर नौजवानों का भविष्य बर्बाद किया जा रहा है। एक नहीं बल्कि दस प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हो चुके हैं। आखिर ये कैसी सरकार है जो लीकेज नहीं रोक पा रही है।

'हमने नहीं लगवाई भाजपा की वैक्सीन, प्रमाणपत्र देख कांप रहे लोग'
एक कंपनी की कोरोना रोधी वैक्सीन पर उठ रहे सवालों को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की वैक्सीन हमने तो नहीं लगवाई। अब जब खबरें आ रही हैं तो लोग उस कंपनी का वैक्सीनेशन प्रमाणपत्र देखकर घबरा रहे हैं। ऐसे लोग अब भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static