Bahraich News: अब तक 6 बच्चों समेत 8 की मौत, एक हाथ में बंदूक और दूसरे में टॉर्च…अब भेड़ियों से लड़ेंगे BJP विधायक?

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 11:27 AM (IST)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। आदमखोर भेड़ियों का झुंड अब तक 6 बच्चों सहित 8 लोगों को अपना शिकार बना चुका है जबकि 45 से अधिक लोग घायल हुए हैं। बीते सोमवार की रात भेड़ियों ने एक 5 साल के बच्चे को अपना शिकार बना लिया। अयांश अपनी मां के साथ आंगन में सो रहा था। भेडिया मां की गोद से बच्चे को छीन कर गन्ने के खेत में ले गया और उसे निवाला बना लिया। सुबह गांव के बाहर क्षतविक्षत शव मिला। लोग पिछले डेढ़ महीने से भेड़ियों के हमले से परेशान है। वन विभाग के अधिकारी भी भेड़ियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे है, लेकिन अभी तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। जिसे देखते हुए अब क्षेत्र के विधायक सुरेश्वर सिंह ने जनता को भेड़िये से बचाने लिए जिम्मेदारी ली है और अपने हाथों में बंदूक लेकर पहरा दे रहे है।

PunjabKesari

भेड़ियों के हमले से दहशत में है लोग
आपको बता दें कि महसी तहसील के तकरीबन 32 गांव में भेड़ियों के आतंक से दहशत का माहौल है। भेड़ियों का झुंड पिछले डेढ़ महीने में कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। लोग दहशत में अपनी जिंदगी गुजार रहे है। लोगों को घर से निकलने से डर लग रहा है। लोग रात को जाग कर अपनी और परिवार की सुरक्षा कर रहे है। इसके बावजूद हर दिन भेड़िए किसी न किसी मासूम को अपना निवाला बना रहे हैं। बीते रविवार की रात ही भेड़ियों ने जहां रीता (60) को निवाला बनाया था तो वहीं काजल (25) को घायल कर दिया था।

PunjabKesari

जनता को बचाने के लिए विधायक सुरेश्वर सिंह ने उठाई बंदूक
वन विभाग ने अबतक 3 भेड़ियों को पकड़कर लखनऊ चिड़ियाघर में छोड़ा है। लेकिन, फिर भी भेड़ियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। भेड़ियों का हमला लगातार बढ़ रहा है। वन संरक्षक रेनू सिंह ने कई एक्सपर्ट टीमों का गठन किया है ताकि आदमखोरों को पकड़ा जा सके, लेकिन लगातार विभाग को मिल रही विफलता को देखते हुए अब इलाकाई भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने खुद हाथ में बन्दूक लेकर अपनी जनता की रक्षा के लिए जुट गए हैं। वह रातभर जागकर हमला ग्रस्त इलाके का भ्रमण कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static