Akhilesh Yadav का सरकार पर आरोप, कहा- मैं जिससे मिलने जाता हूं सरकार उसे जेल भेज देती है

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 10:44 PM (IST)

कानपुर: ना आरिफ को अहसास था, ना ही सारस ने ऐसा सोचा होगा कि जो एक दूसरे के लिए पूरक हैं वो एक दिन अलग हो जाएंगे। सारस, आरिफ और सपा की अब ये कहानी उत्तर प्रदेश में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और सारस वाली सियासत अब चरम पर दिखाई दे रही है। पहले अखिलेश यादव ने सारस और आरिफ को दूर जाने पर कटाक्ष किया तो वहीं अब अखिलेश यादव मानों लोकसभा चुनाव से पहले सारस को ही मुद्दा बना लिया है। जहां जाते हैं बस सारस और आरिफ की दोस्ती की बात कर योगी सरकार पर तंज कसने लगते हैं। उनका कहना है कि वो जिससे मिलने जाते हैं उस पर प्रशासन की ओर से कार्रवाई कर दी जाती है।
PunjabKesari
दरअसल, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव राष्ट्रवादी खटीक विकास समिति की ओर से आयोजित रजत जयंती समारोह के दौरान प्राणी उद्यान कानपुर पहुंचे। रजत जयंती समारोह में दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इस मौके पर खटीक समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया वहीं जब पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने सारस पर सवाल किया तो उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की इस सरकार ने सारस को भी नहीं छोड़ा। विधायक इरफ़ान से मिलने कानपुर आए तो उन्हें महराजगंज भेज दिया। सारस से मिलने गए तो उसे चिड़ियाघर भेज दिया गया। उन्होंने कहा की हम जिससे मिलने चले जाएंगे उसके खिलाफ कार्रवाई हो जायेगी। जिसके बाद चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अब लगता है की जो बड़े-बड़े अधिकारी अन्याय कर रहे हैं उनसे मिलने जाना पड़ेगा।
PunjabKesari
उमेश पाल हत्याकांड को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो मंच से ही जवाब देते हुए उन्होंने कहा की 2024 का चुनाव है। इसलिए ऐसे बहुत सारे मुद्दे चलेंगे, उन्होंने कहा की जिस सरकार ने सुरक्षा दी हो और दो गनर की हत्या हो गई हो। ऐसे में सरकार का खुफिया विभाग क्या कर रहा था। अखिलेश की ओर से मुलाकात को लेकर जो कार्रवाई की बात कही जा रही है उसमें कितनी सच्चाई है ये तो भगवान ही जाने, लेकिन देखने वाली बात ये है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जो मुद्दा उठाया है उस पर जनता का ध्यान कितना जाता है ये आने वाला समय ही बताएंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static