कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव होने पर अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 02:45 PM (IST)

लखनऊः पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना संकट के समय हमें धैर्य और संयम से काम लेते हुए सतर्क और सजग रहना होगा। कोरोना जैसी विश्वव्यापी विपदा का इलाज करना डाक्टरों का काम है, लेकिन उसे फैलने से रोकने में हम सबको भी अपनी भूमिका निभानी होगी। जिन पर संक्रमण का संदेह हो उन्हें समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता तुरंत डाक्टरी मदद दें और जिनके पास खाने की दिक्कत हो उनकी तत्काल यथासंभव मदद में देरी न करें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की अपील के बावजूद उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना संकट पर न तो गम्भीर दिख रही है और न हीं वह संवेदनशील है। इस संकट के मामले में उसका दोहरा चरित्र नजर आता है। भाजपा सरकार कोरोना के प्रति जनसामान्य में जागरूकता जगाने और अस्पतालों की व्यवस्था सुधारने के बजाय विज्ञापनों और अपने झूठे प्रचार पर अंधाधुंध खर्च करने में व्यस्त है। इस संकट से बचाव के लिए जो सुरक्षात्मक उपाय करने चाहिए, उनमें भी लापरवाही बरती जा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की अपील के बावजूद हाल यह है कि एक प्राइवेट हाईप्रोफाइल रात्रि पार्टी में बॉलीवुड की एक गायिका को सुनने के लिए भाजपा के बड़े नेता, मंत्री तथा शीर्ष अधिकारी भी पहुंच गए। सरकार के ओहदेदार पार्टियों में दावत उड़ा रहे हैं। इनके भाजपा सरकार के शीर्ष नेतृत्व तक से सम्पर्क हैं। पार्टी में शामिल कई लोग संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में कल्पना की जा सकती है कि यह मर्ज कहां तक जाएगा?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static