अखिलेश बोले- लोकसभा चुनाव में फरारी और साइकिल के बीच था मुकाबला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 09:46 AM (IST)

आजमगढ़ः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यह लड़ाई दूसरे किस्म की थी, जिसे वह समझ नहीं पाए। चुनाव में फरारी कार और साइकिल के बीच मुकाबला था। सब जानते थे कि फरारी जीत जाएगी। उन्होंने कहा, यह चुनाव मुद्दों पर नहीं कुछ और ही बातों पर हुआ है।

इस दौरान उन्होंने इशारों में सपा की हार का ठीकरा मीडिया के सिर फोड़ते हुए कहा कि बताइए हर दिन टीवी पर कौन दिखता था, किसका टीवी था? वे हमारे दिमाग में टीवी और मोबाइल से खेले। यह अलग किस्म की लड़ाई थी, हम इस लड़ाई को नहीं समझ पाए। जिस दिन हम इस लड़ाई को समझ जाएंगे उस दिन जीत जाएंगे। अखिलेश ने कहा कि विरोधी काफी ताकतवर हैं, लेकिन सामाजिक गठबंधन के जरिए उन्हें मात देने का प्रयास निरंतर जारी रहेगा।

अखिलेश ने कहा कि जिस समय शासन और प्रशासन अन्याय करने लगे, देश और समाज को छोड़ अपनी तरक्की में जुट जाए तब हमारी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि पार्टी भले ही चुनाव हार गई हो, लेकिन हम विरोधी दलों को चुनौती देते हैं कि वे अपनी सरकार में कराए गए विकास कार्य और हमारी सरकार के विकास कार्यों की तुलना कर लें। उनका काम नहीं टिक पाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static