योगी सरकार के इस फैसले पर खुश हुए अखिलेश यादव, तारीफ में कहा- चलो अच्छा है कि...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 05:47 PM (IST)

इटावा: समाजवादी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इशारों ही इशारों में योगी सरकार की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने सरकारी नौकरियां निकालनी शुरू कर दी हैं, यह अच्छा हुआ कि सरकार जनता के लिए कुछ काम शुरू कर रही है। अच्छा यह भी होता कि केंद्र सरकार अग्निवीर योजना को समाप्त कर देती। बेरोजगारों को सरकारी नौकरियां देती, नौकरियों में आरक्षण की प्रक्रिया का पारदर्शिता के साथ पालन होता।

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र में एनडीए की सरकार जरूर बन गई है, लेकिन उनके चेहरों पर खुशी दिखाई नहीं दे रही है। जिन लोगों ने शपथ ली, वे भी खुश नहीं हैं। जनता में भी खुशी का अहसास नहीं है। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर आईएनडीआई गठबंधन की सरकार बनती तो जनता को कुछ नया जरूर देखने को मिलता। एनडीए सरकार से कुछ नया मिलने वाला नहीं है। 

अखिलेश यादव ने आज विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है। इस पर अखिलेश ने कहा कि जैसे अब तक सदन चलते आया है आगे भी बिल्कुल वैसे ही चलेगा। जनता और संविधान के मुद्दे पर हम सरकार को हर मोर्चे पर घेरा जाएगा। लोकसभा चुनाव में मिली जीत का जिक्र करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि जैसे ही सदन चलेगा जनता और संविधान के सवाल पर सरकार को घेरा जाएगा। हमारी बहुत दिनों बाद ऐतिहासिक जीत हुई है। हम तीसरे नंबर की पार्टी बन गए हैं, अब देश में हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static