आजमगढ़ में अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे निरहुआ के पक्ष में करेंगे रोड शो, कई कलाकार रहेंगे मौजूद

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 10:24 AM (IST)

आजमगढ़: लोकसभा चुनाव के लिए छठवें चरण के लिए चुनाव प्रचार आज शाम 6 बजे थम जाएगा। चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। इस चरण में यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है। इसी कड़ी में चुनाव प्रचार के लिए आजमगढ़ में कई भोजपुरी स्टार्स आज डेरा लगाएंगे। बीजेपी के सांसद और मौजूदा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में ये भोजपुरी स्टार्स यहां रोड शो करेंगे। रोड शो करने वालों में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे शामिल हैं। 

बीते कुछ दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आजमगढ़ में कैंप की हुई हैं। वह कई जगहों पर चौपाल करते हुए नजर आ रही हैं। आजमगढ़ सीट पर समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है, जबकि दूसरी ओर बीजेपी के टिकट पर मौजूदा सांसद निरहुआ चुनावी मैदान में हैं और वह 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के सामने हार का सामना कर चुके हैं। यह सीट यादव बहुल इलाके की मानी जाती है। यहां बीते कुछ चुनावों के दौरान अखिलेश यादव के परिवार का दबदबा रहा है, लेकिन बीते उपचुनाव में यहां बीजेपी के टिकट पर दिनेश लाल यादव ने जीत दर्ज की थी। 

दोपहर 2 बजे से शुरू होगा रोड शो
बताया जा रहा है कि दिनेश लाल निरहुआ के पक्ष में यह रोड शो दोपहर 2:00 बजे भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय से प्रारंभ होगा। उसके बाद नरौली सिविल लाइन से होते हुए अग्रसेन चौराहा, पुरानी कोतवाली, तकिया पहाड़पुर हर्रा की चुंगी से होते हुए हाफिजपुर चौराहे तक जाएगा। बताया जा रहा है कि इस रोड शो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे के अलावा भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू भी शामिल होंगे। इसके अलावा छोटे बड़े कई अन्य कलाकार भी मौजूद रहेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static