अलीगढ़: लोगों को जागरूक करने के लिए एक साथ सड़क पर उतने कोरोना और यमराज

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 05:52 PM (IST)

अलीगढ़: कोरोना जैसी जंग से लडऩे के लिए कोरोना वारीयर्स अपने कामों को अंजाम देने में जुटे हैं। प्रशासन के द्वारा भी आम जनता से अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है जिससे आम जीवन को बचाया जा सके। लेकिन फिर भी आम जनता इस करोना कि महामारी को मजाक समझ रही है और लॉक डाउन का खूब उल्लंघन कर रही है। 

आपदा प्रबंधन की ओर से आज अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी सारसोल चौराहे पर नाटक मंचन किया गया। इसमें दर्शाया गया कि किस तरह से आम जनता के जीवन को निगलने के लिए कोरोना बीमारी उनका पीछा कर रही है। साथ ही कोरोना के पीछे यमदूत भी पीछे चल रहे हैं। जिस किसी को कोरोना बीमारी लग जाये तो उसके बाद यमदूत उस व्यक्ति की जान निकाल लेते हैं। 

PunjabKesari

आपदा प्रबंधन के नरेश व्यास जी से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि लगातार आम जनता को बचाने के लिए हर क्षेत्र के कोरोना योद्धा अपना फर्ज निभा रहे हैं। धूप हो या बारिश वह अपने देश की सेवा में लगे हुए हैं। वह बिना अपनी व अपने परिवार की परवाह किए अपना फर्ज निभाने में लगे हुए हैं। ऐसे वीर योद्धाओं को वो नमन करते हैं। आज उनके भी द्वारा एक नाटक का मंचन करा कर लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई कि घरों से ना निकलें। लॉक डाउन का पालन करें। अगर घरों से निकलोगे तो कोरोना बीमारी आपको जकड़ लेगी। प्रशासन का सभी लोग सहयोग करें, सुरक्षित रहें। बहुत जरूरी काम हो तभी मास्क लगाकर निकलें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static