अलीगढ़: दो बाइकों की आपसी भिड़ंत, एक युवक की मौत समेत चार घायल

8/20/2021 7:41:04 PM

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना गंगीरी इलाके के गांव गंगीरी में एक बार फिर रफ्तार का कहर जानलेवा साबित हुआ दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।  वही घटना में चार लोग घायल हो गए घायलों में दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी छर्रा में उपचार के लिए भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं गंभीर अवस्था के चलते 3 लोगों को जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक दुकान पर जयप्रकाश मजदूरी का काम करता था बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए निकला था रास्ते में दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई जिसमें जयप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दोनों ओर से 4 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज छर्रा सीएचसी में चल रहा है।

छर्रा सीएससी इमरजेंसी प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि दो बाइकों की आपसी भिड़ंत में 14 वर्षीय जयप्रकाश की मौत हो गई है वही चार लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी लाया गया है उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया जिसमें तीन गंभीर घायल है तीनों गंभीर घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है इनकी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static