योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद की सुरक्षा में सेंध का आरोप, पिछले 3 दिनों के दौरान यह दूसरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 12:57 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मत्स्य विभाग के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने गोरखपुर से सुल्तानपुर जाते वक्त बस्ती जिले में अपनी सुरक्षा में सेंध का आरोप लगाया है। निषाद के कार्यालय द्वारा सोमवार रात जारी एक बयान के मुताबिक पिछले तीन दिनों के दौरान यह ऐसा दूसरा मामला सामने आया है।

कार में सवार लोगों ने सुरक्षा घेरे को बार-बार तोड़ने का प्रयास
बयान में कहा गया है कि मत्स्य मंत्री पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक गोरखपुर से सुल्तानपुर जा रहे थे। बस्ती टोल प्लाजा से करीब 10 किलोमीटर पहले से ही एक कार में सवार लोग उनके सुरक्षा घेरे को बार-बार तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। बयान के मुताबिक अपराह्न दो बजे निषाद जब टोल प्लाजा को पार कर रहे थे तभी टोल बैरियर से पहले एक कार मंत्री के सुरक्षा घेरे को तोड़कर एस्कॉर्ट और वीआईपी गाड़ी के बीच आ गई, जिससे निषाद की कार अनियंत्रित हो गई। बयान में कहा गया है कि कार चालक की सूझ बूझ से टोल फाटक को निषाद की गाड़ी पर गिरने से बचाया गया।

निषाद के सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए एक कार ने टक्कर मार दी
मंत्री के कर्मियों ने बस्ती के पुलिस अधीक्षक को इस घटना के बारे में बताया और जांच के लिए कहा। बयान के अनुसार पिछले तीन दिनों के अंदर मंत्री की सुरक्षा में सेंध का यह दूसरा मामला हुआ है। इससे पहले 29 अक्टूबर को लखनऊ से गोरखपुर जाते वक्त अयोध्या की सीमा में भी बाराबंकी टोल प्लाजा से करीब 10 किलोमीटर आगे मंत्री संजय निषाद के सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए एक कार ने टक्कर मार दी थी। इसकी सूचना अयोध्या पुलिस को दी गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static