फलों के जूस में पेशाब... समोसे में मेढ़क की टांग, बाहर खाने-पीने वाले सावधान

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 11:33 AM (IST)

गाजियाबाद:  उत्तर प्रदेश में थूक लगाकर रोटी बनाने की वीडियो तो आए दिन वायरल हो ही रहे थे, अब जूस में पेशाब मिलाने की भी खबर सामने आने लगी है। दरअसल, गाजियाबाद के लोनी इलाके के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में जूस संचालक पर पेशाब मिलाकर जूस पिलाने का आरोप लगा है। मामले की जानकारी लगते ही लोगों ने जूस संचालक को पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है।

गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर क्षेत्र में पुलिस ने 29 वर्षीय एक जूस विक्रेता को कथित तौर पर फलों के जूस में मानव मूत्र मिलाने को लेकर गिरफ्तार किया है जबकि उसके नाबालिग (15) सहयोगी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अंकुर विहार क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) भाष्कर वर्मा ने बताया कि यह गिरफ्तारी जनता की शिकायत पर की गई है। उनके मुताबिक लोगों ने शिकायत की थी कि यह जूसविक्रेता मानव मूत्र मिलाकर ग्राहकों को फलों का जूस परोस रहा था।

उन्होंने बताया कि जूस विक्रेता की पहचान आमिर (29) के रूप में हुई है । वर्मा ने कहा कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके जूस के ठेले पर तलाशी ली तो पेशाब से भरी प्लास्टिक की केन बरामद हुई। उनके अनुसार पुलिस ने इस संदर्भ में आमिर से पूछताछ की लेकिन वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया एवं उसके किशोर साथी को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई चल रही है।

समोसे में मिली मेढ़क की टांग
हाल ही में गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभय खंड की एक नामी दुकान में बुधवार शाम कुछ लोग समोसा खाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान समोसे में मेढ़क की टांग मिली, जिसके बाद युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static