AMU की महिला प्रोफेसर का अश्लील वीडियो वायरल, पीड़िता ने FIR दर्ज कर कार्रवाई की मांग की

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 03:42 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की महिला प्रोफेसर का कथित अश्लील वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रोफेसर से जुड़ी कुछ वीडियो और फोटो वायरल की गई थी और आरोप लगाया गया था कि उन्हें लंबी छुट्टी पर भेज दिया गया है क्योंकि उनके चेंबर में अश्लील वीडियो शूट किया गया था। हालांकि महिला प्रोफेसर ने वीडियो को फर्जी बताया है और फोटो डालकर बदनाम करने का आरोप लगाया है। महिला प्रोफेसर ने वीडियो को असत्य और निराधार बताते हुए कहा है कि यह पोस्ट मेरा अपमान है और यूनिवर्सिटी को बदनाम किया जा रहा है। इससे शिक्षित महिला को डराने की कोशिश की जा रही है।

पीड़ित महिला प्रोफेसर एएमयू के विमेंस कॉलेज में इंडियन फिक्शन पढ़ाती है। उन्होंने कहा है कि हर साल 500 से अधिक विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा देने की मेहनत कर रही हूं। मीडिया पर जो वीडियो और फोटो अपलोड किया है। वह अशोभनीय और अपमानजनक है। यह एक आपराधिक कृत्य है। सोशल मीडिया पर जर्नलिस्ट विनय के ट्विटर हैंडल से प्रोफेसर की पोस्ट वायरल की गई थी। जिसमें कहा गया था कि महिला प्रोफेसर को लंबी छुट्टी पर भेज दिया है और इसके पीछे तर्क दिया गया है कि प्रोफेसर का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मामले में एएमयू के छात्र नेताओं ने जब जानकारी हासिल कियातो वीडियो से महिला प्रोफेसर का कोई मतलब नहीं निकला। छात्र नेता फरहान जुबैरी के अनुसार प्रोफेसर को जानबूझकर किसी साजिश के तहत बदनाम करने के इरादे से जोड़ा गया है। महिला प्रोफेसर ने इस प्रकरण की शिकायत एएमयू के प्रॉक्टर कार्यालय में की है। वही प्रॉक्टर कार्यालय से आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। जिसमें महिला प्रोफेसर ने बदनाम करने के इरादे से एफ आई आर दर्ज करते हुए सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। जिससे भविष्य में किसी महिला का चरित्र हनन करने की कोई चेष्टा न कर सकें।  हालांकि सोशल मीडिया से महिला की पोस्ट हटा दी गई है और ट्विटर हैंडल का नाम भी बदल दिया गया है। वहीं थाना सिविल लाइन प्रभारी रविंद्र दुबे ने बताया कि तहरीर मिल गई है और जांच के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static