अम्बेडकरनगर: गौ तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ा, आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 05:29 PM (IST)

अम्बेडकर नगर, (कार्तिकेय द्विवेदी):  उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गौकसी क़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक मृत गौवंश को बरामद किया है साथ ही चापड़ और चाकू भी बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध गैंगेस्टर की कार्रवाई करने की तैयारी में पुलिस जुटी है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि अम्बेडकरनगर के थान सम्मनपुर पुलिस रात्रि मे गस्त कर रही थी इसी दौरान ग्रामीणों से सूचना मिली की  बलुआ बहादुर गांव क़े बाहर धान के खेत में दो व्यक्तियों ने एक गोवंश पशु की गर्दन काटकर वध कर दिया है,, गांव के लोग मौके पर उन दोनों व्यक्तियों को घेर कर रोके हुए हैं,, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर एक गोवंश पशु मृत अवस्था में बरामद किया गया,, पास में ही पड़े एक लोहे के चापड़ को बरामद किया गया।

PunjabKesari

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी  विशाल पाण्डेय ने बताया ग्रामीणों की मदद से पकड़े गए आरोपियों से नाम पता पूछा गया तो एक ने अपना नाम सुनील कुमार वर्मा व दूसरे ने अपना नाम मोहम्मद कलीम थाना  जलालपुर बताया पुलिस नें तलाशी के दौरान मोहम्मद कलीम के पास से चाकू बरामद किया। पुलिस नें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तथा दूरभाष से पशु चिकित्साधिकारी को सूचित कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूर्ण कर परीक्षण क़े लिए सैम्पल एकत्रित कर  लिया गया है।  मृत गोवंश के अवशेषों को गड्डा खोदवाकर नियमानुसार निस्तारित करवाया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनका गैंग है जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता है।  इस गैंग के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static