अंबेडकरनगरः 7 वर्षीय मासूम को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 06:09 PM (IST)

अंबेडकरनगर: जहां एक तरफ सरकार बच्चियों, महिलाओं के सम्मान की बात तथा अपराधियों को जेल भेजने की बात करती है, लेकिन दरिंदे अपने मंसूबों में कामयाब हो ही जाते हैं। ऐसा ही मामला अंबेडकरनगर से सामने आया है। जहां पर 7 वर्षीय मासूम को दरिंदे युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।

बता दें कि यह पूरा मामला अकबरपुर कोतवाली के मीरानपुर मोहल्ले के अहिराना बस्ती का है। जहां पड़ोस का ही रहने वाला युवक अमन अपने ही पड़ोस में रहने वाली मासूम को अपने हवस का शिकार लिया। बच्ची को झूला झुलाने के बहाने बहला फुसला कर घर के बगल में ले जाकर मुंह काला किया।

इंसान की शक्ल में भेडिय़ा अपनी हवस को मिटाने के बाद मासूम को तडफ़ता हुआ छोड़कर फरार हो गया। किसी तरह जब मासूम अपने घर पहुंची तो परिजनों को बताया। यह सुन कर परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचे जहां मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने अयोध्या के लिए रेफर कर दिया। जहां पर मासूम का इलाज चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही  है। विधिक कार्रवाई कर के उसे जेल भेज दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static