अम्बेडकरनगर: फाइल लगाने के लिए SI ने मांगी रिश्वत, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 05:20 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: जनपद से यूपी पुलिस का शोसल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एसआई एक पीड़ित से मुक्दमें की फाइल लगाने के लिए रिश्वत मांग रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित ने मुक्दमें की फाइल लगाने के एसआई असलम अली से कही तो उसके बदले में  रिश्वत मांग की।

बता दें कि वायरल ऑडियो अम्बेडकरनगर जनपद के मालीपुर थाने में तैनात एसआई असलम अली का बताया जा रहा है। जहां पर एक पीड़ित अपने मुक़द्दमे की चार्जशीट लगाने के निवेदन किया था।  वर्तमान समय में एसआई असलम अली छुट्टी पर है। पीड़ित ने फोन पर केस की जानकारी लेना चाहा तो एस आई ने रिश्वत में बुलट की मांग कर दी पीड़ित की माने तो इससे पहले भी सात हजार रूपए रिश्वत के रूप में ले चुका है। वहीं जब पीड़ित ने फाइल की बात की तो एसआई ने ड्यूटी पर आने के बाद काम होने की बात कही।

गौरतलब है कि घूस-खोरी से परेशान पीड़ित युवक ने बताया कि इसके पहले भी वह एस आई को 7 हजार रुपये दे चुका है। ऐसे पुलिस वालो से आम नागरिक का कैसे भला होगा। अभी कुछ दिन पहले बेवाना थानाध्यक्ष का आरोपी के भाई से काजू-कतली नाम की मिठाई और उसके घर दबिश देने का मामला आया था। फिर भी अम्बेडकरनगर की पुलिस अपने कार्यशैली में सुधार करने को तैयार नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static