#YOGI4PM के अभियान को लेकर CM के पिता से मिला अमित जानी, मायावती की मूर्ति तोड़कर बटोरी थी सुर्खियां

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 03:44 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़कर रातों रात अखबारों की सुर्खियां बन गया अमित जानी उत्तर प्रदेश का एक कुख्यात माफिया है। इसे यूपी पुलिस बेसब्री से ढूंढ रही है और वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट को मिलने पहुंचा है।

दरअसल, अमित ने "आदियोगी परिषद"(#YOGI4PM) का गठन किया है। इस सिलसिले में ही अमित जानी सीएम के पिता के आवास पर उनका आर्शीवाद लेना पहुंचा है। वहीं योगी के पिता ने इस अभियान का समर्थन किया और कहा कि योगी प्रधानमंत्री बनेंगे तो पिता होने के नाते सबसे अधिक खुशी तो मुझे ही होगी।
PunjabKesari
मेरठ निवासी अमित के खिलाफ यूपी समेत अन्य राज्यों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। कई मामलों में इसके सिर पर इनाम भी घोषित है। बता दें कि गोमती नगर स्थित अंबेडकर पार्क क्षेत्र में लगी पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की संगमरमर की मूर्ति को दिनदहाड़े हथौड़ों के प्रहार से खंडित कर दिया गया था। इस मामले में अमित जानी का नाम सबसे ऊपर था। इस घटना से पहले अमित ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी भी दी थी। इसके अलावा अमित जानी तब सुर्खियों में आया था जब एमएनएस मुंबई में उत्तर भारतीयों पर हमले कर रहे थे तो अमित जानी ने मेरठ के जिला शिव सेना कार्यालय को आग के हवाले करने की कोशिश की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static