'PM मोदी ने देश को सुरक्षित किया', अमित शाह बोले- सपा के शासन में माफिया करते थे परेशान

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 03:21 PM (IST)

बलिया: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने न सिर्फ कश्मीर में तिरंगा फहराया बल्कि देश से आतंकवाद को भी समाप्त किया। अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार थी सपा-बसपा का समर्थन था, 10 साल तक आए दिन भारत में बम धमाके होते थे, कोई कुछ नहीं कर पाता था। मोदी जी को आपने प्रधानमंत्री बनाया, उरी और पुलवामा में हमला हुआ, मोदी जी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।
PunjabKesari
'कांग्रेस, पिछड़ा वर्ग विरोधी पार्टी है...'
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि सपा के शासन में उत्तर प्रदेश में माफिया राज था। आपने 2017 में भाजपा सरकार बनाई, मोदी जी ने योगी जी को मुख्यमंत्री बनाया और योगी ​जी ने माफियाओं को सीधा कर दिया। अब किसी माफिया की हिम्मत नहीं है कि वो गरीब की भूमि पर कब्जा करे। भाजपा ने पूर्वांचल को मच्छर और माफिया से मुक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, पिछड़ा वर्ग विरोधी पार्टी है। इन्होंने गैर संवैधानिक तरीके से पिछड़ों के आरक्षण को मुस्लिमों को दे दिया। कांग्रेस ने कर्नाटक और हैदराबाद में धर्म के आधार पर मुस्लिमों को आरक्षण दिया। मैं बता कर जाता हूं, जब तक भाजपा का एक भी सांसद है, हम पिछड़े वर्ग के आरक्षण को हाथ भी नहीं लगाने देंगे।
PunjabKesari
पांच चरण के मतदान में ही मोदी जी 310 पार कर गए हैं: अमित शाह
अमित शाह ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते कहा कि 6 चरणों के मतदान हो चुके हैं, पांच चरण के मतदान में ही मोदी जी 310 पार कर गए हैं। छठे और सातवें चरण का मतदान 400 पार कराने का है। राहुल बाबा 40 सीट भी पार नहीं कर रहे हैं और अखिलेश जी 4 के अंदर रहने वाले हैंं। उन्होंने कहा कि 4 जून को काउंटिंग है, 4 जून की दोपहर को ये दोनों शहजादे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि EVM खराब थी, इसलिए हम हार गए। इन्होंने तय कर लिया है कि अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ना है। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा हमें डराते हैं कि पीओके मत मांगो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। अरे राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- पूर्वांचल में कोई बड़ा खेला करने की तैयारी में BJP! नारद राय के बाद धनंजय सिंह की पत्नी ने की अमित शाह से मुलाकात

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पूर्वांचल यूपी की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। ऐसा आभास होता है कि बीजेपी कोई बड़ा खेला करने की तैयारी में है। दरअसल, मंगलवार की शाम जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने वाराणसी के होटल में रुके गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static