राहुल-प्रियंका पर अमित शाह का तीखा हमला, कहा- अमेठी-रायबरेली से तो लड़ने की हिम्मत नहीं हो रही...

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:49 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में तीसरे चरण का चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस बीच पार्टी के बड़े रणनीतिकार अमित शाह का यूपी प्रवास बढ़ गया है और मैराथन बैठकों का दौर शुरू हो गया है। गृहमंत्री बरेली, बदायूं और सीतापुर में जनसभा करेंगे। उधर, अमेठी लोकसभा सीट और रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम तय नहीं हुए हैं। इस पर अमित शाह ने एक बार फिर से तीखा हमला बोला है। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अभी तक यह तय नहीं कर पाए हैं कि कहां से चुनाव लड़ेंगे, इन लोगों का आत्मविश्वास खत्म हो चुका है।

अमित शाह ने कहा कि दोनों भाई-बहन को रायबरेली और अमेठी की सीट पार्टी के किसी कार्यकर्ता को देनी चाहिए थी। इन लोगों का आत्मविश्वास खत्म हो चुका है। इन लोगों को अपनी पारंपरिक सीट पर लड़ने का भी आत्मविश्वास नहीं बचा है। अगर ये लड़ना नहीं चाहते हैं तो आखिर इन सीटों पर इतने लंबे समय से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करने में देरी क्यों हो रही है। अगर इन लोगों ने पार्टी के कार्यकर्ता को टिकट दिया होता तो वो कम से कम लोगों के बीच जा पाता। यह भ्रम की स्थिति दर्शाती है कि इनमे आत्मविश्वास की कमी है।

वायनाड से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूपी से भी चुनावी रण में उतरने का फैसला कर लिया है। राहुल गांधी के अमेठी या रायरबेली सीट से चुनाव लड़ने को लेकर फैले संशय को खत्‍म करते हुए चुनाव लड़ने पर अपनी रजामंदी दे दी है। हालांकि यह साफ नहीं है कि वह अमेठी सीट से चुनाव लड़ेंगे या रायबरेली से, लेकिन ज्‍यादातर कयास यही लगाए जा रहे हैं कि वे अमेठी सीट से ही स्‍मृति ईरानी को टक्‍कर देने मैदान में उतरेंगे। शाम 4 बजे पर्दा उठ जाएगा और उनके नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static