' आज पूरे देश में मोदी लहर है...', अमित शाह बोले- PM मोदी को गरीबों की चिंता है

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 01:39 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार करने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में देश का तेजी से विकास हुआ है। ये चुनाव लोगों को समृद्ध बनाने का चुनाव है। तीसरे चरण के बाद बीजेपी 190 सीटों से आगे है। इसी दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि जो राम काज से डरे यूपी उसके साथ नहीं है। विपक्ष के नेता प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए। विपक्ष को वोट बैंक की चिंता है।

'देश को मजबूत नेतृत्व चाहिए...'
अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी को गरीबों की चिंता है। गरीबों के लिए आवास की व्यवस्था है। देश को मजबूत नेतृत्व चाहिए। ये मजबूत नेतृत्व पीएम मोदी ही दे सकते हैं। तीसरे चरण के बाद सपा-कांग्रेस साफ हो जाएगी। अमित शाह ने आगे कहा कि पिछले दस साल में देश का तेजी से विकास हुआ है। हाईवे-एक्सप्रेस-वे का निर्माण हो रहा है। ये चुनाव लोगों को समृद्ध बनाने का चुनाव है। तीसरे चरण के बाद बीजेपी 190 सीटों से आगे है। इसी दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि जो राम काज से डरे यूपी उसके साथ नहीं है। विपक्ष के नेता प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए। विपक्ष को वोट बैंक की चिंता है।

'इंडिया गठबंधन के पास न नेता है, न नीति है...'
इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, ''आप मुझे बताओ अगर इंडी गठबंधन का बहुमत आता है तो उसका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? क्या शरद पवार बन सकते हैं? ममता दीदी बन सकती है? क्या स्टालिन बन सकते हैं? क्या अखिलेश जी बन सकते हैं? और अंतिम नाम देता हूं... हंसना मत... राहुल गांधी बन सकते हैं क्या? अरे इनके पास तो प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी भी नहीं है। इनके पास ना नेता है, ना नीति है, ना नियत है।  ​​​​​​​

राहुल गांधी मंदिर का विरोध करते हैं: अमित शाह
अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी को गरीबों की चिंता है। गरीबों के लिए आवास की व्यवस्था है। देश को मजबूत नेतृत्व चाहिए। ये मजबूत नेतृत्व पीएम मोदी ही दे सकते हैं। विपक्ष के पास न नेता है न नीति है। विपक्षी CAA का विरोध कर रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि पाकिस्तान में राहुल की तारीफ होती है। राहुल गांधी मंदिर का विरोध करते हैं। राहुल गांधी धारा 370 का विरोध करते हैं।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static