PM मोदी बोले- सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार पर लगा ताला, ''शहजादे'' आज तक ढूंढ रहे चाबी

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 04:08 PM (IST)

अलीगढ़: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए सोमवार को कहा कि जनता ने पिछले चुनाव में सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्टरी पर ऐसा ताला लगाया कि दोनों 'शहजादों' को आज तक इसकी चाबी नहीं मिली है।

'सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार पर लगा ताला...'
प्रधानमंत्री 'ताला नगरी' अलीगढ़ में भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस से पार्टी उम्मीदवार अनूप वाल्मीकि के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। मोदी ने कहा, ''पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्टरी में ताला लगा दीजिए और आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों (सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी) को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही है।''

देश को गरीबी से पूरी तरह मुक्त करने का समय आ गया है: PM 
उन्होंने मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा, ''अच्छे भविष्य और विकसित भारत की चाबी भी आप ही के पास है। देश को गरीबी से पूरी तरह मुक्त करने का समय आ गया है। अब देश को भ्रष्टाचार से पूरी तरह मुक्त करने का समय आ गया है। अब देश को परिवारवादी राजनीति से मुक्त करने का समय आ गया है।'' अलीगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को और हाथरस में तीसरे चरण के तहत आगामी सात मई को मतदान होगा।

'हत्या, गैंगवार, फिरौती, यह सब तो सपा सरकार का ट्रेडमार्क था...'
PM मोदी ने दावा करते हुए कहा, ''पहले आए दिन देश की सीमा पर बम और गोलियां चलती थी और हमारे वीर सपूत शहीद होते थे। आज यह सब बंद हो गया। पहले आए दिन आतंकवादी धमाके करते थे, सीरियल ब्लास्ट होते थे। अयोध्या को नहीं छोड़ा, काशी को नहीं छोड़ा। हर बड़े शहर में आए दिन बम धमाका होता था। अब सीरियल बम धमकाओं पर भी पूर्ण विराम लग गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि, ''हत्या, गैंगवार, फिरौती, यह सब तो सपा सरकार का ट्रेडमार्क था। यही उनकी पहचान थी और उनकी राजनीति भी इसी से चलती थी। एक समय था जब हमारी बहन-बेटियां घर से बाहर निकल नहीं पाती थीं। योगी (आदित्यनाथ) की सरकार में अपराधियों की हिम्मत नहीं है कि वह नागरिकों का अमन-चैन बिगाड़े।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static