अमरोहाः रोडवेज बस और बाइक की टक्कर में दो कांवड़ियों की मौत, साथियों ने तोड़फोड़ कर हाईवे किया जाम

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 11:53 AM (IST)

अमरोहाः यूपी के अमरोहा जिले से एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां बाइक सवार दो कांवड़ियों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके चलते बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस दौरान गुस्साए साथी कांवड़ियों ने रोडवेज बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए कांवड़ियों को समझा-बुझाकर कर मामला शांत किया। वहीं पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

बता दे कि पूरा मामला अमरोहा जिले के डिंडोली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 का है। जहां कांवड़ यात्रा पर जा रहे दो बाइक सवारों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों कावड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी वजह से उनके बाकी साथीयो ने बस के साथ तोड़-फोड़ कर सारा हाईने जाम कर दिया। वही हाईवे पर काफी भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना पर पहुची पुलिस  ने कड़ी मशक्कत के बाद कांवड़ियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इस बारे में पुलिस ने बताया कि मृतक कांवड़िये मिलक कल्याणपुर थाना कटघर मुरादाबाद जिले  के रहने वाले थे। जिनमें से एक का नाम राहुल है और दूसरे का नाम गौरव है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static