AMU: छात्र-पुलिस के गोरिल्ला युद्ध के बाद सामने आई मधुर तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 12:24 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बवाल के ठीक ग्यारहवें दिन एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसमें 15 दिसंबर की रात को गोरिल्ला युद्ध करने वाले एएमयू छात्र और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी एक साथ रोजा इफ्तार करते नजर आए।
PunjabKesari
दरअसल, बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों द्वारा विगत दिनों सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान अपनी जान गंवाने वाले लोगों की आत्मा की शांति के लिए क़ुरआन ख्वानी के साथ ही एक दिन का रोज़ा रखा गया। इसके बाद यूनिवर्सिटी के छात्रों ने शाम को रोज़ा इफ्तार का भी आयोजन बाबे सैयद गेट के निकट बने फुटपाथ पर किया। जिसमें छात्रों के साथ ही सीओ सिविल लाइन, अन्य पुलिसकर्मी व अपर नगर मजिस्ट्रेट भी शामिल हुए।
PunjabKesari
इस संबंध में जानकारी देते हुए छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन ने कहा कि एएमयू सर सैयद की सरज़मीं है जो आपसी प्रेम भाईचारे का संदेश देने के साथ अमन चैन का रास्ता दिखाती है। हम अमन चैन चाहते है और शांतिपूर्ण बात को रखते हैं। हमने पुलिस प्रशासनिक, एएमयू इन्तजामिया के लोगों को भी इफ्तार में आमंत्रित किया और वह भी हमारे साथ इफ्तार में शामिल हुए।
PunjabKesari
वहीं सीओ सिविल लाइन अनिल कुमार समानिया ने बताया कि छात्रों ने आज बाबे सैयद गेट पर रोज़ा इफ़्तार का आयोजन किया था। उन्होंने हमको आने के लिए आमंत्रित किया। इसलिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारी छात्रों के साथ इफ्तार में शामिल हुए। छात्रों ने शांति की बात की है हम भी शांति चाहते है। छात्र भी हमारे भाई और परिवार का हिस्सा है। शांतिपूर्ण माहौल कायम रहे यही पुलिस चाहती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static