दिनदहाड़े छात्र का अपहरण: लोगों ने पीछा कर छुड़वाया

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 05:13 PM (IST)

बदायू: दिनदहाड़े कार सवार छह लोगों ने हाईस्कूल के छात्र का अपहरण कर लिया। छात्र के शोर मचाने पर लोगों ने कार का पीछा कर मंडी के समीप रोक लिया। अपहृताओं के चंगुल से छात्र को मुक्त करा चालक को दबोच लिया। अन्य अपहृता भाग गए। पुलिस ने तीन नामजद व तीन अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। थाना कोतवाली के मोहल्ला हयातपुरा निवासी मुनेंद्र कुमार का पुत्र श्लोक कुमार सुदामा प्रसाद इंटर कॉलेज में हाईस्कूल का छात्र है। शुक्रवार की दोपहर एक बजे छुट्टी के बाद वह स्कूटी से स्कूल के बाहर निकला।

PunjabKesari
छात्र के शोर मचाने पर लोगों ने कार चालक को दबोचा
संजय सरस्वती विद्या मंदिर के सामने खड़ी हुंडई कार में सवार छह लोगों ने श्लोक की स्कूटी रुकवा ली और उसे जबरन कार में डालकर रोजा की ओर कार भगा दी। श्लोक ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चे को शोर मचाते देख लोगों ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया, जिससे अपहर्ता घबरा 'गए। उन्होंने जाम से बचने के लिए कार रोजा मंडी में घुसा दी। निकलने का रास्ता नहीं देख अपहर्ता श्लोक को छोड़कर भाग गए। चालक कार लेकर भागता तब तक लोगों ने उसे दबोच लिया। दिनदहाड़े अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए जहां लोगों ने चालक को सौंप दिया। 
PunjabKesari

 थाना प्रभारी राजीव कुमार पुलिस
छात्र के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि अपहर्ता बेटे को हत्या करने के उद्देश्य से ले जा रहे थे। भागते समय धमकी दे गए कि यदि पीछा किया तो जान से मार देंगे। तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार चालक थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के गांव महोलिया निवासी राज प्रताप, रोजा निवासी शिवम, थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के गांव कनेंग निवासी प्रशांत और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static