Ballia Crime: मकान पर अवैध कब्जे से क्षुब्‍ध बुजुर्ग ने की आत्महत्या,  6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 11:17 PM (IST)

Ballia Crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बलिया (Ballia) जिले के नरही थाना क्षेत्र के सोहांव गांव में मंगलवार को 65 वर्षीय बुजुर्ग ने मकान पर कब्जे व दबंगई से क्षुब्‍ध होकर कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर लिया। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार, इस मामले में छह लोगों के के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उसने बताया कि नरही थाना क्षेत्र के सोहांव गांव के रहने वाले ओंकारनाथ राय (65) ने सोमवार की रात अपने ही बाग में पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। सदर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अशोक मिश्र ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि ओंकारनाथ राय का बनारस में एक मकान है, जिसपर अवैध कब्जे और दबंगई के कारण वह तनाव में थे।
PunjabKesari
मिश्र ने बताया कि राय के पुत्र प्रभाकर राय की तहरीर पर हरमीत सिंह बग्गा, जेपी सिंह, यूसुफ खान, राजू सोनकर, संतोष केसरी व सुजीत सेठ के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप की धारा 306 के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static