लवमैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

2/22/2020 5:06:14 PM

गाजियाबाद: जनपद से एक युवक के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर बंद कमरे में बेरहमी से पिटाई की जा रही है। इस दौरान युवक रहम की भीख मांग रहा है लेकिन आरोपियों ने उसपर जरा भी रहम नहीं दिखाई। आरोपी युवक के पिटाई का वीडियो भी बना रहे हैं।

PunjabKesariवायरल वीडियो मसूरी थाना क्षेत्र का का है। युवक को इसलिए पीटा गया कि उसने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह कर लिया है। युवक का नाम युकराकुद्दीन है। पीड़ित ने बताया कि मेरी 2018 में लव मैरिज हुई थी। जिससे लड़की के घरवाले व रिश्तेदार काफी नाराज थे। जो हङमें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। एक दिन वो लोग हमें अपने घर ले गए जहां सभी ने हमारी पिटाई की और वीडियो बनाया।
  
युवक ने बताया कि मैं पांच दिन तक हॉस्पिटल में भर्ती था। लेकिन पुलिस ने मेरी एक भी बात नहीं सुनी और न ही केस दर्ज किया। युवक का कहना है कि लड़की का भाई पुलिस कांस्टेबल है। इसीलिए मेरी कोई बात नहीं सुनी जा रही थी। जब मामला शोसल मीडिया में पहुंचा तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।
PunjabKesari
एसपी ने बताया है कि यह वीडियो मई 2019 का है। पीड़ित युवक से पूछताछ की गई है। मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हंै। जो भी इस में दोषी पाया जाता है। उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

static