विकास कार्यों की बदतर स्थिति पर भड़के राधामोहन, लोगों से कहा-अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराएं मुकदमा

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2019 - 01:59 PM (IST)

गोरखपुर: जिले के नंदा नगर में विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे गोरखपुर के नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने विकास कार्यों की गुणवत्ता की जब बदतर स्थिति देखी तो उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने आम लोगों से ही अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कह डाली। इस दौरान मौके पर मौजूद जल निगम के कई बड़े अधिकारी मौजूद रहे और विधायक की डांट चुपचाप खाते रहे। 

अधिकारियों को गाली देते और डांटते हुए विधायक राधामोहन दास ने कहा कि जिस तरह के घटिया निर्माण यहां पर किया गया है वह किसी भी हालत में माफी योग्य नहीं है। इसकी शिकायत वह मुख्यमंत्री से करेंगे। 

बता दें कि नंदानगर में बड़े पैमाने पर मुख्यमंत्री के निर्देश पर विकास कार्य हो रहे हैं जिसमें सीवर लाइन और सड़कों का निर्माण हो रहा है। इस निर्माण की वजह से पूरे वार्ड में स्थिति बदहाल हो चुकी है और हर तरफ गड्ढे खोद कर छोड़ दिए गए हैं। महीनों से काम होने के बाद भी अबतक किसी कार्य को पूरा नही किया गया है। इसकी शिकायत यहां के लोगों ने नगर विधायक से की तो आज नगर विधायक ने मौके का निरीक्षण किया। काम में बरती जा रही धांधली को देख विधायक जी का गुस्सा आसमान छूने लगा और सारा गुस्सा सीवर बनाने वाले इंजीनियर और जेई पर फूट पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static