मेरठ में इकलौते बेटे ने माता-पिता को दी दर्दनाक मौत, घटनास्थल की हालत देख पुलिस रह गई दंग

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 11:01 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक इकलौते बेटे ने अपने माता-पिता तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटनास्थल की हालत देख कर तो पुलिस भी दंग रह गई। वहां पड़े हुए खून के धब्बे बेटे की हैवानियत बयां कर रहे है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के शास्त्री नगर सेक्टर 6 की है। जहां के निवासी प्रमोद कर्णवाल और उनकी पत्नी की दरिंदगी के साथ उनके इकलौते बेटे आर्यन ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आर्यन के पिता प्रमोद को शराब की लत थी। वह आए दिन शराब पीकर कभी अपनी पत्नी को पीटता था तो कभी आस-पड़ोस के लोगों से झगड़ा करता था। इसी के चलते सोमवार को प्रमोद ने सब्जी को लेकर अपनी पत्नी को पीट दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- मेरठ में इकलौते बेटे ने माता-पिता को दी दर्दनाक मौत, घटनास्थल की हालत देख पुलिस रह गई दंग
आज का राशिफल 17 मई, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा   

इससे गुस्से में आकर उसने अपने पिता को मारने का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक, पहले उसने अपने दादा-दादी और मां को मैगों शेक में मिला नींद की गोलियां देकर सुला दिया और फिर किसी बात के बहाना बनाकर घर से बाहर चला गया। इसके बाद देर रात को वह अपने दोस्त के साथ घर वापिस आया और पिता को दरवाजा खोलने के लिए नीचे बुलाया।

PunjabKesari

वहीं, जब पिता दरवाजा खोलने नीचे आए तो उसने पहले पिता का आशीर्वाद लिया और फिर अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू से पिता का गला काट दिया। इसके बाद शरीर पर कई वार किया, जिससे मौके पर ही तड़प-तड़प कर प्रमोद की मौत हो गई। इस बीच मां की आंख खुल गई। वो खड़े होकर चीखीं तो आदित्य ने उनका मुंह भींच लिया। मां को देखकर आदित्य डर गया और फिर पकड़े जाने के डर से उसने मां को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद दोनों ने घर में ही कपड़े बदले और खून से सने चाकू और कपड़ों को बैग में रखकर स्कूटी लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि दोनों का गला रेतने के बाद भी उनके पेट, सीने पर कई वार किए गए है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static