शामली: अनमोल हत्याकांड का पर्दाफाश, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो बाल अपचारी व एक अन्य को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 10:49 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में तीन दिन पहले हुए अनमोल हत्याकांड का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश करते हुए मुख्य आरोपी सहित दो बाल अपचारी व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।       
PunjabKesari
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे हत्या में प्रयुक्त सामान एवं बाइक बरामद कर ली है। पूछताछ में हत्या के मुख्य आरोपी ने अनमोल एवं उसके साथी द्वारा मारपीट करने से क्षुब्ध होकर इस वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। शामली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया कि 28 अक्तूबर की रात करीब 8 बजे गांव जलालपुर निवासी अनमोल पुत्र प्रवीण की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गयी जब वह अपने दोस्तों के साथ गांव के ही रामपाल के यहां आयोजित जागरण में गया था।        

उन्होंने बताया कि पुलिस ने करोड़ी रोड चौराहे से अनमोल की हत्या में शामिल मुख्य अभियुक्त सहित दो बाल अपचारियों व दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचे, खोखा, जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने अभियुक्तों शिवदत्त उफर् अर्जुन पुत्र रामशरण व राहुल उफर् धीरा पुत्र रामनिवास निवासी काकडा थाना शाहपुर मुजफ्फरनगर तथा शुभम पुत्र शीशपाल निवासी पुरमाफी को गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static