अनुप्रिया पटेल का दावा- सपा गठबंधन होगा जीरो, NDA का गठबंधन बनेगा सुपर हीरो

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 10:18 AM (IST)

जौनपुर: अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले छह चरणों में भाजपा नीति राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के पक्ष में बह रही बयान सातवें चरण तक तूफान में तब्दील हो चुकी है और दस मार्च को जब ईवीएम का पिटारा खुलेगा तो राजग सुपर हीरो बनकर सामने आयेगा जबकि समाजवादी गठबंधन रसातल में चला जायेगा।

मड़ियाहूं विधानसभा के भाऊपुर चौकी के सामने स्थित मैदान में पार्टी प्रत्याशी आरके पटेल के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये अनुप्रिया ने कहा ‘‘ पहले चरण से लेकर छठे चरण के चुनाव में बयार बह रही थी, अब सातवें चरण में एनडीए का तूफान बह रहा है। 10 मार्च ज्यादा दूर नहीं है जब चुनावी परिणाम आएगा तो एनडीए का गठबंधन सुपर हीरो बनकर निकलेगा और बाकी जो गठबंधन है बड़ा वाला जीरो बनकर निकलेगा।''

उन्होंने कहा कि मड़ियाहूं की धरती अपना दल के लिए शुरुआती दौर से एक उपजाऊ भूमि रही है। जब से अपना दल का यह कारवां पार्टी संस्थापक सोने लाल पटेल के नेतृत्व में आगे बढ़ा तब से लेकर आज तक 1995 से लेकर 2022 तक मडियाहूं की जनता का स्नेह, समर्पण, आशीर्वाद, अमूल्य धरोहर के रूप में हमेशा मिला है। इसलिए हम इस जनता का हमेशा ऋणी रहूंगी। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मड़ियाहूं की धरती ने अपना दल के संगठन का एक नहीं अनेक बार साथ दिया। पार्टी को हमेशा साथ लेकर चलने और पार्टी को बढ़ाने का काम किया है। यह सब पार्टी के कार्यकर्ताओं का मेहनत है जो निरंतर हमेशा मनोबल बढ़ाया है, जिसके कारण मड़ियाहूं की धरती ने हमें विजय का तिलक लगाने का काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static